Poonam Pandey Death | पूनम पांडे के मौत की खबर सच या अफवाह ?

पूनम पांडेय जी हाँ आज पूरे दिन की सबसे रहश्यमई खबरों में से एक पूनम पांडेय के मौत की खबर Poonam Pandey Death News सबको हैरान करती रही। सुबह ही खबर मिली की पूनम पांडेय की मौत सर्वाइकल कैंसर से हो गई। फेसबुक और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने वालों की बाढ़ से आ गई। हर कोई जानना चाहता था की क्या ये सच है। तो आइये आप को अब तक के सारे घटनाक्रम की जानकारी ठीक से देते हैं।

Poonam Pandey Death News

क्या सच में पूनम पांडेय की मौत हो चुकी है ? | Poonam Pandey Death

2 फरवरी शुक्रवार को सुबह खबर मिली की पूनम पांडेय की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है। किसी के लिए भी इस खबर पर यकीन करना मुश्किल था। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण ये था की, अभी ठीक 2 दिन पहले ही, पूनम पांडेय ने गोवा में हुए किसी फंक्शन की फोटो शेयर की थी। इसके अलावा उनके किसी भी दोस्त परिवार वाले या फिर रिस्तेदार को उनकी इस बीमारी के बारे में पता नहीं था। तो सवाल उठता है की फिर कैसे ये खबर मीडिया में आई।

पूनम पांडेय के मौत की खबर कहाँ से खबर मिली ? | Poonam Pandey Death

सुबह 11 बजे: मौत की खबर आने के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया एवं प्रिंट मीडिया में हर कोई पूनम पांडेय के मौत के खबर की की कहानी अपने-अपने हिसाब से दिखा बता रहे थे। लेकिन जब पूनम के करीबी दोस्त नितिन मिरानी से बात की गई तो पता चला की उन्हें पूनम पांडेय की मौत के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है।

Poonmm Pandey Death News

मिरानी ने बताया की मै खुद सुबह से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन उनसे कोई संपर्क ही नहीं हो पा रहा है। जब उनके ड्राइवर से इस बारे में पूंछा गया तो उन्होंने बताया कि दो दिन पहले ही हम थे वहां तब तक मैडम को कोई तकलीफ नहीं थी। और वो शूटिंग भी कर रही थी। बहन का फोन भी ऑफ है। समझ में नहीं आ रहा है कि क्या हुआ है। लग रहा है कि उनका इंस्टाग्राम हैक हुआ है।’

बाद में पूनम पांडेय के PR मैनेजर से बात की गई तो उन्होंने एक्ट्रेस के मौत की पुष्टि की।

पूनम पांडेय के मौत की खबर सच या अफवाह ? | Poonam Pandey Death

लगभग १२ बजे एक महिला जिसने बताया की वह पूनम की मैनेजर है और अपना नाम निकता शर्मा बताते हुए एक प्रेस नोट जारी किया की एक्ट्रेस पूनम पांडेय की सर्वाइकल कैंसर की मौत हो गई है। और वो अब इस दुनिया में नहीं रही। इस प्रेस नोट में यह जानकारी भी दी गई थी की सर्वाइकल कैंसर को हलके में न लिया जाये।

Poonmm Pandey Death News

यह बहुत कम उम्र में भी आप की जान ले सकता है। इसी प्रेस नोट में एक मोबाइल नंबर भी लिखा मिला, जब उस नंबर पर संपर्क किया गया तो पता चला की ये गलत नंबर था। कॉल करने पर फ़ोन बंगाल के किसी आदमी को लग रहा था। उस आदमी ने बताया की पूनम पांडेय से उसका दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है सुबह से इतने सारे फ़ोन आ रहे हम तो परेशान हो चुके।

इस पूरे घटना क्रम के बाद जब फिर से एक्ट्रेस के PR टीम से बात की गई तब पता चला उनको भी किसी और ने बताया था। उनका मैसेज आया की हमे आज सुबह ही पूनम के मौत का समाचार उनके परिवार वालों से ही मिली। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये हम नहीं जानते। जब उनके परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिस की जा रही लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आ रहा। अभी तक सिर्फ इतना पता चल पाया है की डेड बॉडी को कानपूर लाइ गई है।

क्या सच में पूनम पण्डे की डेड बॉडी कानपूर में है ?| Poonam Pandey Death

जब पूनम पांडेय के डेड बॉडी के बारे में कानपूर में समपर्क किया गया तो पता चला की ,आज की तारीख में में किसी पूनम पांडेय नाम की महिला की डेड बॉडी नहीं आई है। इसके बाद कानपूर के कैंसर अस्पताल में भी संपर्क किया गया, लेकिन वहां से भी कोई जानकारी हाशिल नहीं हो सकी।

पूनम पांडेय

दोपहर के बाद जानकारी मिली की पूनम पांडेय का मूल निवास कल्ल्यानपुर है, जहाँ पर उनकी मृत शरीर ले गई है, लेकिन पड़ताल करने पर ये जानकारी भी गलत निकली।

शाम को बजे जब मुमबई में एक्ट्रेस पूनम की बहन से बात करने की कोशिश की गई तो उनका फ़ोन नहीं उठा। फिर बहुत मुश्किल से पूनम के ड्राइवर से बात हो पाई। जिसका नाम महबूब है। महबूब ने बताया की पूनम मैडम २ दिन पहले तक बिलकुल ठीक थी, और ऐसी किसी बीमारी के बारे में किसी को कुछ पता भी नहीं था।

और पूनम पांडेय खुद ने हमे २ दिन की छुट्टी पर भेजा है। आज उनके बॉडी गॉर्ड अमीन का भी फ़ोन आया की मैडम के घर जाकर पता लगाओ की आखिर हुवा क्या है। महबूब ने बताया की २ दिन पहले ही मैडम से मुलाकात हुई थी।

क्या हो सकती है पूनम पांडेय के मौत के खबर के पीछे की वजह ? Poonam Ke Mout Ki wajah  ?

दैनिक जागरण में छपी एक खबर के मुताबिक पूनम पांडेय के मौत के पीछे की वजह सर्वाइकल कैंसर से होना बताया गया है। लेकिन यह भी कहा जा रहा है की ये पूनम पांडेय का एक सोशल मीडिया स्टंट भी हो सकता है।

इसी बीच पूनम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे वो ये कहती हुई देखी और सुनी जा सकती है की बहुत दिनों से कोई सरप्राइज नहीं दी गई। बहुत जल्द ही कुछ बड़ा सरप्राइज देने वाली हूँ। इसी बात से सोशल मीडिया पर भी चर्चा बहुत जोरों पर है की हो सकता है कि पूनम पांडेय न जानबूझ कर कोई पब्लिसिटी स्टंट किया हो। चूँकि ४ फरवरी को वर्ल्ड कैंसर डे भी है। तो हो सकता है कि कैंसर जागरूकता अभियान के लिया ऐसा किया हो। पर जो भी है अभी पूनम पांडेय के मौत कि खबर के बाद, उनकी डेड बॉडी कि कोई तश्वीर किसी के पास नहीं है।

Sharing Is Caring:
Social

Leave a Comment

Import